पेनिस इन हिंदी मीनिंग . Penis meaning in Hindi – पेनिस मतलब हिंदी .

पेनिस का मतलब क्या होता है और पेनिस को हिंदी में क्या कहते हैं । पेनिस का अंग्रेजी मीनिंग क्या होता है । इसके साथ ही पेनिस से जुड़ी हुई बहुत सारी इंफॉर्मेशन देंगे । इसके साथ ही पेनिस के बारे में विस्तार से जानेंगे ।

penis information in hindi . panis in hindi . pennis meaning in hindi .

पेनिस पुरुष के प्रजनन तंत्र का एक अंग है जो कि पुरुषों का प्रजनन अंग कहलाता है । यानी कि एक ऐसा लंबा और छड़ी नुमा पुरुष का अंग जिसका कार्य प्रजनन करना और मूत्र त्याग होता है । पेनिस कहलाता है ।

सपने में पान का बीड़ा देखना

पेनिस मीनिंग इन हिंदी . penies meaning in hindi

पेनिस का हिंदी में मतलब लिंग होता है लिंग । पुरुष का एक प्रजनन अंग यानी कि रीप्रोडक्टिव ऑर्गन ( reproductive organ ) है । लिंग कमर के नीचे वाले हिस्से और दोनों टांगों के बीच में होता है ।

penis meaning in hindi . पेनिस मीनिंग इन हिंदी

पुरुष के शरीर का एक एसा अंग जिसका उपयोग सेक्स के लिए और मूत्र त्याग के लिए किया जाता है और यह प्रजनन तंत्र का एक भाग होता है ।पेनिस या लिंग कहलाता है ।

hindi meaning of penis . meaning of pennis in hindi

महिलाओं से सेक्स करते समय स्त्री के योनि में डाला जाने वाला पुरुष का प्रजनन पेनिस या लिंग कहलाता है ।

सपने में नाग नागिन का जोड़ा देखना 

hindi word for penis. meaning of penis

पेनिस वर्ड का हिंदी अर्थ और पेनिस का हिंदी मीनिंग लिंग होता है । लिंग पुरुष का एक प्रजनन अंग है । लिंग का एक मुख्य कार्य मूत्र विसर्जन भी होता है ।

desi penis .what is penis in hindi . desi boys penis .

पेनिस का हिंदी अर्थ । पेनिस का अर्थ और मतलब पुरुष के प्रजनन अंग लिंग से है । लिंग प्रजनन का कार्य करता है और लिंग से ही वीर्य हमारे शरीर से बाहर निकलता है ।

penis meaning . penises meaning .

शरीर से विषैले तत्वों को मूत्र के द्वारा बाहर निकालने वाला और प्रजनन का काम करने वाला शरीर का अंग लिंग कहलाता है ।

सपने में चरण पादुका देखना 

how to long pennies in hindi . about penis in hindi

Healthy sex life के लिए लिंग का मोटा और सख्त होना बहुत ही जरूरी होता है । क्योंकि जब लिंग छोटा होता है तब आप सेक्स के दौरान भरपूर आनंद नहीं ले पाते हो और आप अपने पार्टनर को भी खुश नहीं कर पाते हो ।

इसीलिए जब आप बिस्तर पर होते हो तब आप के ling ki size बहुत ही मायने रखती है । जब आपका लींग बड़ा और सख्त होता है तब आप एक अच्छी healthy sex life गुजार सकते हो ।

लिंग का छोटा होना किसी भी लड़की के सामने शर्मिंदगी महसूस करना । किसी भी पुरुष के लिए बड़े दुख की बात होती है । छोटे ling से तो पुरुषों को खुद को ही नफरत होती है तो लड़कियां कैसे पसंद करेगी ।

types of panis in hindi. लिंग यानी की पेनिस कितने प्रकार के होते हैं ?

male ling size in hindi – आइए लिंग के प्रकार के बारे में जानते हैं कि लिंग कितने प्रकार का होता है और लिंग के आधार पर पुरुष कितने प्रकार के होते हैं । क्योंकि पुरुषों के लिंग की साइज अलग-अलग होती है ।

सपने में जमीन खोदते देखना

लिंग के आकार के अनुसार पुरूष के तीन भेद हैं।

  1. शश , खरगोश
  2. वृष , बैल
  3. अश्व , घोड़ा ।

जिन पुरुषों के लिंग की साइज ( ling size ) छोटी होती है यानी कि लिंग का साइज खरगोश के समान छोटा होता है वह शशक पुरुष की श्रेणी में आते हैं ।

जिन पुरुषों के ling ka size मध्य आकार का होता है यानी कि लिंग की साइज बैल के समान मध्य होती है तो वह पुरुष वृषभ श्रेणी में आते हैं ।

जिन पुरुषों के ling ki size यानी कि लिंग का आकार घोड़े के सामान लंबा होता है ऐसे पुरुष अश्व पुरुष की श्रेणी में आता है।

how to long panis in hindi . how to large size of pennis in hindi.

पेनिस का साइज ( ling size ) कितना होना चाहिए या फिर penis ki lambai कितनी होनी चाहिए । यह सभी बातें सेक्स करते समय निर्भर करती है ।

एक ऐसी आम धारणा है कि जितना ज्यादा penis का size यानी की पेनिस की लंबाई होगी महिलाएं उतनी ही ज्यादा पुरुषों से संतुष्ट हो पाएगी यानी कि उस महिला को पुरुष संतुष्ट कर पाएगा ।

सपने में खुद को दुखी देखना

लिंग का ‘साइज’ बढ़ाने के टिप्स । how to increase size of pennis in hindi . penis size increase in hindi

how to make long and strong pennis in hindi. ऐसे कौन से tips है जिन्हें अपना करके आप अपने लिंग यानी कि penis size को बढ़ा सकते हो । यह कुछ खास tips नीचे दिए गए हैं जिनकी मदद से आप अपने पेनिस की साइज को बढ़ा सकते हो ।

पेनिस के साइज ( ling size ) को बढ़ाना है तो स्मोकिंग को बाय बाय बोलना है ।

penis size hindi . ling size in hindi – स्मोकिंग भी कहीं ना कहीं पेनिस की साइज के लिए जिम्मेदार होता है । शरीर के अंगों का विकास सही ढंग से तभी हो पाता है जब शरीर को पर्याप्त मात्रा में रक्त और ऑक्सीजन मिलती है ।

जब हम smoking या फिर किसी भी प्रकार का नशा करते हैं तब हमारे शरीर की धमनियां या फिर जो रक्त को अंगो तक ले जाने का काम करती है वह नाडिंयां और नशे block हो जाती है ।

सपने में सफेद गाय और बछड़ा देखना

जिस कारण से शरीर के उस अंग को पर्याप्त मात्रा में खून और oxygen नहीं मिल पाती है और अंग का विकास रुक जाता है ।

मेडिटेशन करें: meditation और yoga भी sex life को सुधार सकता है और बेहतर sex life के लिए meditation और योगा जरूर करना चाहिए ।

क्योंकि इससे हमारे शरीर में blood यानी कि खून की supply सही ढंग से हो पाती है । जिसके कारण शरीर के अंगों का विकास भी सही ढंग से हो पाता है ।

तनाव को कम करना है और पेनिस साइज ( penis size ) को बढ़ाना है ।

penis size hindi . ling size in hindi – तनाव को कम करके भी penis ki size बढ़ा सकते हैं । क्योंकि जब तनाव करते हैं तब सारा ब्लड दिमाग की ओर चला जाता है और ब्लड penis की नसों तक नहीं पहुंच पाता है । जिससे कि penis का सही से विकास नहीं हो पाता है ।

पेनिस की साइज को बढ़ाने के लिए फल सब्जियां अधिक से अधिक खाएं ।

आपको यदि अपने पेनिस की साइज ( penis size ) यानी की ling ki size को बढ़ाना है तो आपको फल और सब्जियों का अधिक से अधिक सेवन करना होगा । आपको उन फलों और सब्जियों का अधिक से अधिक सेवन करना होगा जिनमें एंटी ऑक्सीडेंट पाए जाते हैं ।

sapne mai potty dekhna 

नियमित एक्सरसाइज से लिंग की साइज को कैसे बढ़ाए ।

penis size hindi . ling size in hindi – नियमित exercise करने से भी लिंग की साइज को increase या फिर पेनिस की साइज में वृद्धि कर सकते हो । ऐसा इस कारण से होता है कि जब हम exercise करते हैं तब हमारी बॉडी में मौजूद विषैले तत्व बाहर निकल जाते हैं और रक्त प्रवाह की नाडिंयां शुद्ध हो जाती है और ब्लॉक नशे भी खुल जाती है ।

जिसके कारण रक्त पूरे शरीर में सही ढंग से प्रवाहित होने लगता है और प्रत्येक अंग को पर्याप्त मात्रा में रक्त मिलने लगता है । जिस कारण से उस अंग की वृद्धि होने लगती है ।

how to pronounce penis . लिंग का उच्चारण कैसे करें ।

ling ka uchchaaran kaise karen. लिंग का उच्चारण यानी कि पेनिस का उच्चारण ” पेनिस ” ही होता है । पेनिस का उच्चारण पेनीस ही होता है ।

पेनिस पर तिल होना । पुरुष के लिंग पर तिल होने का क्या मतलब है?

Penis par til ka mahatva, पेनिस पर तिल का महत्व पूर्ण फायदे और उनका मतलब। पुरुष के पेनिस पर तिल होने का मतलब होता है कि उसका शुक्र ग्रह बहुत ही मजबूत है और जिसका शुक्र ग्रह बहुत ही मजबूत होता है । उसको सेक्स और संभोग का सुख प्राप्त होता है ।

जिन पुरुषों के लिंग पर यानी कि पेनिस पर तिल ( penis per til) होता है । उन पुरुषों के संबंध एक से अधिक महिलाओं और लड़कियों के साथ होते हैं । यानी कि ऐसे पुरुष की लड़कियों और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर चुके होते हैं ।

सपने में पीरियड्स होते हुए देखना

पुरुष के लिंग पर तिल ( purush ke ling par til ) होता है ऐसे लड़कियों और पुरुष सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं । ऐसे पुरुषों और लड़कों के संबंध में एक से अधिक महिलाओं और लड़कियों के साथ संबंध होते हैं ।

पुरुषों के लिंग पर यानी कि penis पर तिल होता है ऐसे पुरुष अपने आकर्षण केबल पर महिलाओं और लड़कियों को आकर्षित कर लेते हैं और वे अपने प्रेम जाल में फंसाकर के यौन सुख प्राप्त करते हैं ।

सपने में गंगा जी में नहाना

जिन पुरुषों के लिंग पर तिल होता है उनमें कुछ विशेष लक्षण नहीं होते हैं । इन लक्षणों के आधार पर आप उन्हें पता भी लगा सकते हो और जिनके लिंग पर तिल होता है उनमें कुछ इस तरह की विशेषताएं पाई गई है ।

Scroll to Top